Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

विदेशी चंदे पर ECP कमेटी की रिपोर्ट के बाद पाकिस्तानी विपक्ष ने इमरान खान को बताया ‘चोर’


इस्लामाबाद। पाकिस्तान के विपक्षी दलों ने मंगलवार को इमरान खान की पार्टी के फंड की जांच कर रहे पाकिस्तान के चुनाव आयोग (ईसीपी) की जांच समिति की एक रिपोर्ट के बाद प्रधानमंत्री को फटकार लगाई, जिसमें पता चला कि इसमें लाखों रुपये के धन को छिपाया गया है। साथ ही इमरान को चोर भी कहा गया है।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के प्रवक्ता हाफिज हमदुल्ला ने एक बयान में कहा कि जांच समिति की रिपोर्ट में इमरान खान और पीटीआई की चोरी का खुलासा हुआ है।

उन्होंने कहा कि स्क्रूटनी कमेटी ने देश के सामने पेश किया पीटीआई का असली चेहरा […] इमरान खान और पीटीआई, जो दूसरों पर चोरी का आरोप लगाते हैं, खुद चोर निकले।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने खान पर निशाना साधते हुए कहा कि इमरान खान ने न केवल पैसा चुराया और छिपाया, बल्कि लोगों को लूटा भी। मरियम ने कहा, लगातार हो रहे खुलासे और मिल रहे सबूत, पीटीआई को नीचे लाने के लिए काफी हैं। उन्होंने कहा, ‘इतिहास में इस तरह के गंभीर धोखाधड़ी और घोटालों के पीछे कोई अन्य पार्टी नहीं रही है।’