Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

विद्या बालन और शेफाली शाह की फिल्म जलसा प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज,


नई दिल्ली, । प्राइम वीडियो ने सोमवार को अपनी नई फिल्म ‘जलसा’ के प्रीमियर की घोषणा की। विद्या बालन और शेफाली शाह अभिनीत ड्रामा-थ्रिलर 18 मार्च को प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन  सुरेश त्रिवेणी ने किया है, जो विद्या को इससे पहले तुम्हारी सुलु में निर्देशित कर चुके हैं।

जलसा एक जानी-मानी पत्रकार और उसकी कुक के जीवन के माध्यम से सुनाई गई संघर्ष की एक बेहद दिलचस्प और अनोखी कहानी है, जिसमें रोमांच की हैवी डोज मिलने की सम्भावना है। प्राइम वीडियो ने रिलीज के डेट के साथ विद्या और शेफाल के किरदारों के फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किये हैं, जो इनके किरदारों के अलग-अलग भावों को जाहिर कर रहे हैं।

जलसा का निर्माण अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ ने किया है। फिल्म में मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली विद्या बालन की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले शकुंतला देवी और शेरनी सीधे प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा चुकी हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो के हेड कंटेंट लाइसेंसिंग मनीष मेंघानी ने कहा,“ड्रामा और रोमांच के बेहतरीन मिश्रण में लिपटी जलसा वास्तव में एक अलग कहानी पेश करती है, जिसे शानदार कलाकारों के प्रदर्शन से बेहतर बनाया गया है। जलसा अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ हमारे लंबे समय से चल रहे सफल सहयोग में एक अन्य एडिशन है, जिसमें इससे पहले शकुंतला देवी, शेरनी, छोरी जैसे टाइटल शामिल हैं। हम विद्या के एक और शानदार प्रदर्शन के साथ वापसी के लिए खुश हैं, जिसे दर्शकों द्वारा निश्चित रूप से पसंद किया जाएगा।”

अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के सीईओ और निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने कहा, “जलसा कॉम्प्लेक्स ह्यूमन साइकी और इमोशनल ट्रिगर का एक विस्तृत वर्णन है, जो एक ऐसी घटना के आधार पर प्रदर्शित होता है, जिसने इतने सारे लोगों के जीवन को बदल दिया है। शानदार निर्देशन के अलावा फिल्म का श्रेय विद्या बालन, शेफाली शाह और सभी सहायक कलाकारों को जाता है।” टी-सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा, “एयरलिफ्ट, शेरनी और छोरी जैसी फिल्मों के साथ अतीत में हमारा बेहद सफल कॉलोबोरेशन रहा है और मैं जलसा के साथ उसी जादू को फिर से दोहराने के लिए उत्सुक हूं।”