News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

विधायक राजा सिंह फिर पुलिस हिरासत में, पैगंबर मोहम्मद पर की थी विवादित टिप्पणी


नई दिल्ला, । भाजपा से निलंबित विधायक टी राजा सिंह (T Raja Singh) को हैदराबाद पुलिस ने फिर हिरासत में लिया गया है। राजा सिंह पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप है। हालांकि हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तारी का औपचारिक एलान नहीं किया है। हैदराबाद में टी राजा के विरोध में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

इससे पहले मंगलावार को पुलिस ने राजा सिंह को हिरासत में ले लिया था। उनके खिलाफ साउथ जोन पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज किया गया था। वहीं, दबीरपुरा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 153ए, 295 और 505 के तहत केस दर्ज किया गया। बता दें कि रिहाई के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की है।

राजा सिंह को मिली थी रिहाई

गौरतलब है कि विधायक राजा सिंह (Raja Singh) को मंगलवार रात रिहा कर दिया गया। 14 एसीएमएम (14ACMM) कोर्ट द्वारा रिमांड आवेदन वापस करने के बाद राजा सिंह को रिहा कर दिया था। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, मंगलवार दोपहर भारतीय जनता पार्टी ने राजा सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया।

बता दें कि बुधवार रात शालीबंदा में सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हुए और राजा सिंह के खिलाफ प्रदर्शन किया। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। पुलिस ने स्थिति पर काबू पा लिया है। राजा सिंह के खिलाफ प्रदर्शन को देखते हुए हैदराबाद में सुरक्षा सख्त कर दी गई है। चारमीनार के पास सुरक्षा भी बढ़ाई गई है। बीती रात हुए प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा बढ़ाई गई है।