पटना

विम्स अस्पताल पावापुरी में दो दिनों में मात्र 40 लोगो ने लिया कोरोना का टीका


गिरियक (नालंदा)(ससु)।  कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को लेकर सरकार द्वारा अधिक से अधिक लोगों टीका भी दिए जाने का काम किया जा रहा है। लेकिन दो दिनों में मात्र 40 लोग ही यह टीका ले सके हालांकि यह टीका आम लोगों को मुफ्त में दिए जाने की प्रक्रिया प्रतिदिन जारी है। इसीको लेकर शनिवार को विम्स अस्पताल पावापुरी में 20 लोगों को कोरोना का टीका दिया गया जबकि शुक्रवार को भी मात्र 20 लोग ही टीका लेने आये।

इस सम्बंध में पर्यवेक्षक राजीव रंजन कुमार ने बताया कि टीका लेने वालों का दर इधर कम दिख रहा कोरोना को लेकर बहुत सारे लोग अस्पताल नहीं आ पा रहे हैं जिससे टीका लेने वालों में कुछ कमी आयी साथ ही ग्राम स्तर पर भी टीका देने का काम जारी है। ऐसे में लोगों को और जागरूक करने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि दो दिनों में इधर कुल 40 लोगों को ही कोरोना वैक्सीन का टीका दिया गया है। इसमें डबल डोज भी लेने वाले लोग शामिल हैं।

पर्यवेक्षक राजीव रंजन कुमार ने बताया कि इस कार्य में मुख्य रूप से वैक्सिनेटर ऑफिसर रेणु कुमारी, GNM मोनिका टोपो, मृदुला सिन्हा, धर्मशीला कुमार, डाटा ऑपरेटर विवेक कुमार, किरानी उज्ज्वलकांत, अनुज कुमार पाण्डेय के अलावा गार्ड कुंदन कुमार एवं निरंजन कुमार पांडेय आदि को लगाया गया है।