पटना

हिलसा: बाल-बच्चेदार आशिक प्रेमिका के घर पहुंचा, तो ग्रामीणों ने पकड़ कर मंदिर मे करा दी शादी


हिलसा (नालंदा)(संसू)। हिलसा से थरथरी ऑटो चलाने के दौरान दो बच्चे के बाप का वर्षों प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार को आशिक जब प्रेमिका के घर पहुंचा तो ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को पकड़कर मंदिर पर शादी रचा दिया। यह मामला चंडी थाना के कानहु पीपर गांव से जुड़ी हुई है। पुलिस मामले को जांच कर रही है।

बताया जाता है कि चंडी थाना क्षेत्र के कानहु पीपर गांव निवासी रामाशीष प्रसाद यादव के पुत्र राकेश कुमार यादव की शादी 4 साल पहले करायपरशुराय थाना क्षेत्र के नेसरापर गांव निवासी शंकर प्रसाद यादव के पुत्री रंजू देवी के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुआ था। शादी के बाद रंजू 1 बच्चे एवं एक बच्ची को जन्म दिया। इसके उपरांत भी पति राकेश यादव थरथरी थाना क्षेत्र के रंजीत कुमार चौधरी की पुत्री  पुटुश कुमारी के साथ ग्रामीणों के द्वारा शनिवार को मंदिर पर शादी करा दिया गया है।

हालांकि इस संदर्भ में राकेश कुमार यादव ने बताया कि हिलसा से थरथरी ऑटो चलाने के दौरान इस लड़की से करीब 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब शनिवार को राकेश कुमार यादव हिलसा थाना क्षेत्र के मलामा गांव प्रेमिका के घर पहुंचा तो ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को पकड़कर गांव के मंदिर पर शादी रचा दिया। बताया जाता है कि प्रेमिका पुटुस की शादी मलामां गांव के दयानंद चौधरी के पुत्र बिट्टू चौधरी के साथ करीब 4 महीने पूर्व हुई थी।

शनिवार को पुटूश का आशिक राकेश यादव प्रेमिका के घर पहुंच गया। आपत्ति जनक स्थिति में दोनों को देखकर ससुराल एवं एवं ग्रामीणों ने दोनों की शादी करा दी। हालांकि मामले की खबर मिलते ही पहली पत्नी रंजू देवी थाना में पहुंचकर बवाल करने का प्रयास किया लेकिन थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद की सोच समझ के बाद दोनों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है।