पटना

बिहारशरीफ: हथियार के बल पर बंधक बनाकर नगद व जेवरात सहित लाखों की लूट


बिहारशरीफ (आससे)। बिन्द थाना क्षेत्र के एसएच 78 बिहटा-सरमेरा सड़क के पास शुक्रवार की रात अल्लीपुर गांव के निकट बदमाशों ने हथियार के बल पर घरवालों को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। चार बदमाशों ने करीब दो घंटे तक लूटपाट की। नगद और जेवर समेत दो लाख रुपये से अधिक की संपत्ति लूट ली। पीड़ित किराना दुकानदार सुबोध कुमार ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है।

उन्होंने बताया कि घर के पास ही दुकान चलाते हैं। शुक्रवार की रात वह शादी समारोह में गये थे। वहां से करीब एक बजे रात को घर लौटे। जैसे ही उन्होंने दुकान के पास अपनी मोपेड रोकी, चार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। तीन के हाथ में हथियार था तो चौथे के पास लाठी थी। बदमाशों ने दुकान में रखे 20 हजार रुपये ले लिये।

फिर लुटेरे उन्हें पकड़कर घर ले गये। वहां उन्हें बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। बदमाशों ने दो घंटे तक पूरे घर की तलाशी ली। लुटेरों ने एक लाख रुपये से अधिक के सोने-चांदी के जेवर, मोपेड व अन्य सामान लूट लिये। सभी लुटेरे 25 से 35 वर्ष के बीच के थे। लूटपाट के बाद सभी बदमाश अल्लीपुर की ओर भाग गये। उसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी।

थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पीड़ित ने आवेदन दिया है। पुलिस बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।