Latest News खेल नयी दिल्ली

विराट-अनुष्का ने 16 करोड़ की दवाई दिलाकर बचाई इस बच्चे की जान, मां-बाप ने किया शुक्रिया अदा


पॉवर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक बार फिर से अपनी दरियादिली से सभी का दिल जीत लिया है. इस बार विराट और अनुष्का ने जो किया है उसके बाद से हर ओर इसी कपल के चर्चे हो रहे हैं. दरअसल, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 16 करोड़ रुपए की बड़ी राशि से एक मासूम बच्चे की जा बचा ली है. स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी नाम की बीमारी से जूझ रहे आयांश गुप्ता को दवाईयों की सख्त जरूरत थी लेकिन इन दवाईयों की कीमत इतनी थी कि कोई भी शख्स आसानी से इसे नहीं दे सकता था. ऐसे में विराट-अनुष्का ने इसका जिम्मा उठाया है.

इस दवाई की कीमत लगभग 16 करोड़ है. अयांश के इलाज के लिए फंड जुटाने और उनके पैरेंट्स ने ‘AyaanshFightsSMA’ के नाम से ट्विटर अकाउंट बनाया था. इस ट्विटर हैंडल पर विराट और अनुष्का को धन्यवाद कहा गया है.

हालांकि आपको बता दें कि आयांश के लिए इलाज के लिए विराट-अनुष्का के साथ साथ बी टाउन के तमाम स्टार्स ने इस कंपेन में हिस्सा लिया था. इस बच्चे के पेरेंट्स ने सोशल मीडिया के जरिए सभी के शुक्रिया अदा किया है. इनमें सारा अली खान, अमृता सिंह, अर्जुन कपूर, राजकुमार राव से लेकर कई सेलेब्स शामिल हैं.

‘AyaanshFightsSMA’ से ट्वीट किया गया, ‘हमने कभी नहीं सोचा था कि इस मुश्किल सफर का इतना खूबसूरत अंत होगा. हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमें अयांश के की दवाई के लिए 16 करोड़ रुपये की जरूरत थी और यह राशि हमने हासिल कर लिया है. उन सभी को बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमें सपोर्ट किया. यह आपकी जीत है.’ ‘AyaanshFightsSMA’से ट्वीट किया गया, ‘कोहली और अनुष्‍का हमने हमेशा बतौर फैंस आपसे प्‍यार किया, मगर आपने अयांश और इस अभियान के लिए जो किया, वो उम्‍मीदों से परे था. आपने छक्‍के के साथ जिंदगी का मैच जीतने में हमारी मदद की.’