Latest News खेल

विराट कोहली ने शुरू की ट्रेनिंग और प्रैक्टिस,


  • नई दिल्ली, । भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने खुद को ज्यादा समय तक मैदान से दूर नहीं रख सकते। इसका उदाहरण एक बार फिर से देखने को मिला है। टी20 विश्व कप 2021 के बाद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट की कप्तानी छोड़ चुके विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज और टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले से आराम लिया था। हालांकि, वे दूसरे टेस्ट मैच में वापसी करने वाले हैं, लेकिन टेस्ट सीरीज से पहले ही उन्होंने मैदान पर वापसी कर ली है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज गुरुवार 25 नवंबर से कानपुर टेस्ट मैच के साथ शुरू हो रही है। वहीं, दूसरा मुकाबला 3 दिसंबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। इसी मुकाबले से करीब 10 दिन पहले विराट कोहली ने प्रैक्टिस और ट्रेनिंग शुरू कर दी है। भारत की टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान विराट कोहली को मुंबई के क्रिकेट क्लब आफ इंडिया मैदान पर देखा गया है।

विराट कोहली ने खुद भी अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वे प्रैक्टिस सेशन के बाद एक बिल्ली के साथ खेलते नजर आ रहे हैं, जबकि विराट कोहली के फैन क्लब के पेजों पर उनकी बल्लेबाजी प्रैक्टिस की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। इन तस्वीरों से साफ देखा जा सकता है कि विराट कोहली को क्रिकेट का कितना जुनून है। विराट ने पहले टेस्ट मैच से पहले ही प्रैक्टिस शुरू कर दी है। वे साउथ अफ्रीका के दौरे पर भी जाएंगे।