News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

वे कहेंगे कि मैं अपनी नाक पोंछ रहा हूं राहुल गांधी ने मल्लिकार्जुन खरगे से ऐसा क्यों कहा


नई दिल्ली, । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में राहुल गांधी मल्लिकार्जुन खरगे को उनके घर छोड़ने की बात कहते दिख रहे थे। उस समय वीडियो का एक और हिस्सा भी वायरल हुआ था। वायरल हिस्से में दिखाया गया था कि राहुल गांधी मल्लिकार्जुन खरगे की जैकेट से अपनी नाक पोंछ रहे हैं।

राहुल ने इसी वीडियो को लेकर तंज कसा है। दरअसल, संसद परिसर से बाहर आ रहे खरगे को राहुल गांधी सहारा देते दिख रहे हैं। इसके बाद राहुल ने अपने पुराने वीडियो को लेकर तंज कसा। राहुल इस वीडियो में कहते दिखते हैं, “अगर मैं आपको अभी छूता हूं, तो वे कहते हैं कि मैं आपकी पीठ पर अपनी नाक पोंछ रहा हूं। बिल्कुल बकवास है। क्या आपने देखा है? मैं वहां आपकी मदद कर रहा हूं, वे कह रहे हैं कि मैं नाक पोंछ रहा हूं।”

खरगे की मदद करते दिखे थे राहुल

राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे का वीडियो 18 मार्च का है। दरअसल, खरगे और राहुल संसद से बाहर निकल रहे थे। राहुल मल्लिकार्जुन खरगे के पीछे ही चल रहे थे। राहुल ने तभी पूछा कि खरगे जी की कार कहां है। तभी एक शख्स ने कहा कि गाड़ी पीछे खड़ी है आ रही है। तभी राहुल खरगे से पूछा आपको कहां जाना है? मैं आपको छोड़ देता हूं। फिर दोनों एक ही कार में बैठ गए।

मानहानि केस में दो साल की सजा

गौरतलब है कि मानहानि केस में सूरत की कोर्ट ने राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई है। राहुल को साथ ही 30 दिन की जमानत भी मिली है। राहुल ने चार साल पहले मोदी सरनेम को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया गया है।