Latest News मनोरंजन

वैक्सीन की कीमत पर Sonu Sood ने उठाए सवाल, कहा- धंधा कभी भी कर लेंगे, अभी फ्री में लगे


  1. देश में जहां कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर अपने पैर पसार रही है. वहीं सरकार वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से कर रही है. लेकिन इस महामारी में के इस बुरे दौर में कई लोग जमाखोरी कर रहे हैं. प्राइवेट अस्पताल कोविड वैक्सीन को महंगे दामों पर बेच रही है. इस बीच सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया ने कोविडशील्ड वैक्सीन की रेट चार्ट जारी किया है.

इस रेट लिस्ट पर बॉलीवुड एक्टर और पिछले साल लगे लॉकडाउन से लेकर अबतक गरीबों, प्रवासी कामगारों और मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद और एक्टर फरहान अख्तर ने आपत्ति जताई है. दरअसल, सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कोविशील्ड राज्यों को 400 रुपए में, प्राइवेट अस्पतालों को 600 रुपए और केंद्र को 150 रुपए में दिया जाएगा.

 

फ्री मिले वैक्सीन

सोनू सूद ने इस खबर का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया और कहा कि इसे निशुल्क मुहैया करवाया जाना चाहिए. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,”हर किसी को ये वैक्सीन फ्री में दी जानी चाहिए. इसकी कीमत को नियंत्रित करना बेहद जरूरी है. बिजनेसमैन और व्यक्ति जो इसे अफोर्ड कर सकते हैं, वह आगे आए और हर किसी को वैक्सीन दिलवाने में मदद करें. धंधा फिर कभी और कर लेंगे.”

 

फरहान अख्तर ने उठाए सवाल

वहीं, एक्टर और फिल्ममेकर ने फरहान अख्तर ने इस खबर के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा,”सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के प्रवक्ता हमारी ये समझने में मदद कर सकते हैं कि राज्यों को केंद्र सरकार को दिए जाने वाली कीमत पर कोविशील्ड वैक्सीन क्यों नहीं देनी चाहिए? अगर कोई दिक्कत है तो एक उचित वजह के साथ बयान जारी करें. कोई इस बारे में लिंक शेयर कर सकता है. धन्यवाद.”