Latest News पटना बिहार

शताब्दी समारोह की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे BJP के नेता तो RJD ने नीतीश सरकार को घेरा


  • पटना। बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह की तैयारियां काफी तेजी से चल रही हैं। इसी कड़ी में बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल और भीखू भाई दलसनिया तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे। इसके बाद से विपक्ष ने नीतीश सरकार को आड़े हाथों ले लिया। राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

अपने ट्वीटर अकाउंट से लालू प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा कि अति गंभीर और विचारणीय! भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री किस क्षमता से बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह की तैयारियों का जायजा ले रहे है? ये दोनों तो इस सदन के सदस्य भी नहीं है। यह कोई संघ और भाजपा का भवन है क्या? नीतीश कुमार, क्या यह भवन भी संघ को गिरवी रखेंगे?

वहीं राजद ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि नीतीश कुमार RSS के सामने नाक रगड़ कर रेंग रहे है। किसी ऐरे-गैरे संघी और भाजपाई की क्या हैसियत कि वो बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह की तैयारियों का जायजा लेंगे और निरीक्षण करेंगे। नीतीश बताएँ कि संजय जायसवाल और भीखू भाई दलसनिया किस हैसियत से तैयारियों की देख-रेख कर रहे है?

बता दें कि 21 अक्टूबर को बिहार विधानसभा का शताब्दी समारोह मनाया जाएगा, जिसमें देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शामिल होंगे। नीतीश सरकार इस कार्यक्रम को भव्य तरीके से मनाने के लिए तमाम तैयारियां कर रही है।