पटना

शराब ले जा रहे मारुति सवार ने गंगा जल लाने जा रहे बाइक सवार को मारी टक्कर, कार छोड़ धंधेबाज फरार


फुलवारीशरीफ (अजीत)। परसा बाजार थाना क्षेत्र में गौरीचक से पुनपुन जाने वाली सुरक्षा बांध वाली सड़क पर तेज रफ्तार मारुति कार ने बाइक सवार को धक्का मार दिया। दुर्घटना के बाद कार सड़क किनारे लुढ़क गई इसके बाद कार सवार लोग भाग खड़े हुए।  वही दुर्घटना में बाइक चला रहा युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। साथ मे उसके बाइक पर बैठे दो अन्य युवक भी जख्मी हुए हैं। घायल बाइक चालक को लोगों ने उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां निजी अस्पताल में उसकी गंभीर स्थिति में इलाज हो रहा है। हादसे में पल्सर बाइक सवार युवक को चेहरे और सर में गंभीर चोंटे आयी है। वहीं घायल दो अन्य युवक दुर्घटना की जानकारी देने भागकर गांव चले गए। घायल परसा बाजार के कूड़ा नवादा गांव निवासी सन्तोष कुमार ने बताया कि उसके घर छठ पूजा हो रहा है। पूजा के लिये वह अपने दो दोस्तों के साथ गंगा जल लाने पल्सर बाइक से जा रहा था तभी सुरक्षा बांध सड़क पर कार ने धक्का मार दिया। हादसे में बाइक सवार सन्तोष के दोनों दोस्तो को भी चोटें लगी है। उधर सड़क किनारे लुढ़की मारुति कार सख़्या BR01U/6777 से मौके पर पहुंची पुलिस ने कई कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया है।

दुर्घटना के बारे में बताया जाता है कि कुरा नवादा बिजली सब स्टेशन के नजदीक प्लसर एवं मारुती की टक्कर मे एक युवक जख्मी हो गया। वही मारुती छोडकर चालक भाग खड़ा हुआ। इसके बाद वहां लोगो की भीड़ जमा हो गयी। घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने बताया कि परसा बाजार थाना पुलिस ने कार के शीशा तोड़ कर  06 काटून अग्रेजी शराब निकाल कर ले गई। स्थानीय लोगो की मदद से जख्मी का प्रथमिक उपचार रिया केयर सेंटर बंगला पर पटना सुरक्षा बांध पर चल रहा है।

परसा बाजार थाना अध्यक्ष संजय प्रसाद ने बताया कि कार में शराब लेकर जा रहे हैं धंधेबाजो ने बाइक सवार को धक्का मार दिया।  इस हादसे में बाइक सवार युवक बुरी तरह से जख्मी हुआ है। कार में रखा कई कार्टून अंग्रेजी शराब मिला है जिसकी गिनती की जा रही है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। पुलिस कार के कागजात के आधार पर फरार लोगों की गिरफ्तारी की कार्रवाई में जुट गई है।