Latest News मनोरंजन

शादी के 18 साल बाद अपूर्व और शिल्पा सकलानी बने पैरेंट्स, फैंस को दिखाई बच्चे की पहली झलक


नई दिल्ली, शाह रुख खान स्टारर फिल्म परदेश फेम एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री ने फैंस के साथ अपनी जिंदगी की सबसे खास खबर शेयर की है। उन्होंने बताया कि शादी के 18 साल बाद उनके घर खुशियां आईं हैं, वो और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी पैरेंट्स बन गए हैं। 2004 में शादी के बंधन में बंधने वाले इस कपल की खुशी का ठिकाना नहीं है। अपूर्वा ने एक नए इंस्टाग्राम पोस्ट में लोगों के साथ ये गुड न्यूज साझा की। शुक्रवार यानी 2 दिसंबर को अपूर्वा का बर्थडे भी था।

अपूर्व अग्निहोत्री के घर आई नन्ही परी

एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “और ऐसे ही, ये बर्थडे  मेरे जीवन का सबसे खास दिन बन गया क्योंकि भगवान ने हमें सबसे खास,  अद्भुत, मैजिकल उपहार के साथ आशीर्वाद दिया हैं। अत्यंत आभार और अपार खुशी के साथ शिल्पा और मैं कामना करते हैं कि आप लोग हमारी प्यारी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री को अपना प्यार और आशीर्वाद देंगे।

18 साल बाद पैरेंट्स बने अपूर्व-शिल्पा

कपल और उनकी घर आने वाली इस खुशी पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं। इस पोस्ट पर डेलनाज ईरानी ने लिखा, ‘बधाई दोस्तों, आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं’ जसवीर कौर, कुशाल टंडन, वाहबिज दोराबजी कुछ ऐसे लोग थे जिन्होंने पोस्ट शेयर करने के कुछ देर एक अंदर ही एक्टर को बधाई दी।

परदेश से हुए थे पॉपुलर

लंबे समय से शादीशुदा अपूर्वा और शिल्पा हमेशा से एक बच्चा चाहते थे। ऐसे में लोग कह रहे हैं कि नन्ही बच्ची ने उनके उनके जीवन में मौजूद खालीपन को भर दिया है। इनकी लव स्टोरी की बात करें तो शिल्पा ने अपूर्व को सबसे पहले एक कॉफी शॉप में देखा था। शिल्पा ने इंटरव्यू में बताया था कि परदेश देखने के बाद उन्हें अपूर्व पर क्रश था।

बता दें कि बी-टाउन में आजकल गुड न्यूज का सिलसिला चल रहा है। पिछले दिनों देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर दूसरे बच्चे का जन्म हुआ। हाल में इस एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ी कॉम्प्लिकेशन के बारे में फैंस के साथ शेयर डिटेल शेयर की थी।