Latest News मनोरंजन

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्पेन में करेंगे ‘पठान’ के सॉन्ग की शूटिंग


  • बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पठान’ के एक सॉन्ग की शूटिंग के लिए स्पेन जाएंगे. इसके अलावा वह यहां कई सीन भी शूट करेंगे. कहा जा रहा है कि इस फिल्म और गाने के विजुअल्स अद्भुत होंगे.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के लिए स्पेन में एक गाने की शूटिंग करेंगे. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं. शाहरुख और दीपिका न केवल स्पेन में अपनी फिल्म के जरूरी हिस्सों की शूटिंग करेंगे बल्कि वहां एक बड़े गाने की शूटिंग भी करेंगे.

एक सूत्र ने कहा: “किसी भी बॉलीवुड फिल्म ने कभी भी इन जगहों पर सॉन्ग के सीन की शूटिंग नहीं की है. सिद्धार्थ आनंद स्पेन में एक गाने की शूटिंग करेंगे और इसे कंट्रोल करने के लिए चीजें पूरी तरह से रैप की जा रही हैं. मेकर्स का एक ऐसा सॉन्ग बनाने का है जो विजुअल तौर पर भव्य और लुभावना हो. इतना भव्य होगा कि यह तुरंत हिट हो जाएगा.”

अच्छी लोकेशंस पर शूटिंग

सूत्र ने आगे कहा, “स्पेन में शूटिंग के आसान बनाने के लिए सभी जरूरी परमिशन पर काम किया जा रहा है.” सूत्र ने शेयर किया कि ‘पठान’ “एक मच अवेटेड फिल्म है, जिसमें विजुअल्स आंखों को सुकून देने वाले होंगे. फिल्म की शूटिंग काफी अच्छी लोकेशंस पर हो रही है.

भारतीय सिनेमा की दुनिया में पहचान बनाना

सूत्र ने आगे कहा, “सिद्धार्थ आनंद और आदित्य चोपड़ा भारतीय सिनेमा को वर्ल्ड मैप पर फिर से परिभाषित करना चाहते हैं और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है.” फिल्म ‘पठान’ में जॉन अब्राहम भी हैं.