Latest News मनोरंजन

शाहरुख खान ने शेयर किया पठान का फर्स्ट लुक, हाथों में हथकड़ी और बंदूक लिए खून से लथपथ इंटेंस लुक में आए नजर


 नई दिल्ली, ।  (Shah Rukh Khan First Look Out From Pathaan) बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने 25 जून को इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए एक्टर ने अपनी मच अवेटेड फिल्म पठान का फर्स्ट लुक जारी किया है। जिसमें शाहरूख खून से लथपथ बेहद ही इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। एक्टर के हाथों में टूटी हुई हथकड़ी बंधी हुई है और उन्होंने राइफल ली हुई है, जिसे देखकर शाहरूख किसी बागी के लुक में नजर आ रहे हैं। एक्टर के फर्स्ट लुक को देखकर लग रहा है कि वे पठान में जमकर मार-धाड़ करने वाले हैं। यहां देखें शाहरूख का पठान से पहला लुक,

फिल्म पठान की बात करें तो इसे यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदारों में शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पठान को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास इस वक्त तीन बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। पठान के अलावा उनके पास साउथ के निर्देशक एटली की फिल्म जवान भी है। जसमें वह सान्या मल्होत्रा और नयनतारा के साथ नजर आएंगे। हाल ही में शाहरूख ने अपने तीसरे प्रोजेक्ट का भी ऐलान किया था। जो फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म ‘डंकी’ है। यह फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख की पहली फिल्म होगी। फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं और यह 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म इस अप्रैल को फ्लोर पर आ गई है, जिसके अगले शेड्यूल की शूटिंग बड़े पैमाने पर पंजाब में की जाएगी।