Latest News खेल

शिखर धवन ने दिए संकेत, ये तूफानी बल्लेबाज कर सकता है वनडे डेब्यू


  • नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में पहली बार कप्तान के रूप में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे। पहले मैच के लिए धवन ने भारतीय टीम संयोजन के बारे में बात की है। धवन ने संकेत दिया है कि सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में अपना वनडे डेब्यू कर सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव के बारे में बात करते हुए धवन ने कहा, सूर्यकुमार यादव एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्होंने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। वह बहुत प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, मुझे यकीन है कि वह अच्छा करेंगे। वह बहुत अच्छे संपर्क में हैं।

सुयकुमार यादव 2020 के आईपीएल में सुर्खियों में आए, उनका सीजन शानदार रहा जहां उन्होंने 480 रन बनाए। आईपीएल 2021 में उन्होंने सात मैचों में 173 रन बनाए। भारत बनाम इंग्लैंड 2021 श्रृंखला में उन्होंने अपनी पहली T20I कैप प्राप्त की। उन्होंने उस सीरीज में तूफानी शॉट खेल सभी को प्रभावित किया था। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने तीन मैचों में 89 रन बनाए।

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए धवन ने कहा, ‘ये वनडे मैच हमारे लिए काफी अहम हैं। सभी खिलाड़ियों को अपने देश का प्रतिनिधित्व करने और अपनी प्रतिभा और कौशल दिखाने का मौका मिलना चाहिए।