Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

शुरू हुए रकुल प्रीत-जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन, शादी से पहले कराई खास पूजा


नई दिल्ली। : बी टाउन अदाकारा रकुल प्रीत सिंह इस समय में अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ जल्द ही रकुल शादी के सात फेरे लेते हुईं नजर आएंगी। इस बीच रकुल और जैकी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ गया है।

 

शादी से कुछ दिन पहले ही रकुल ने एक खास पूजा रखी है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। ऐसे में कहा जा सकता है कि रकुल और जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हुई है।

रकुल के प्री वेडिंग फंक्शन का हुआ आगाज

लंबे समय से छत्तरीवाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत फिल्म निर्माता और एक्टर जैकी भगनानी के साथ रिलेशनशिप में मौजूद हैं। ऐसे में अब ये कपल अपने रिश्ते को शादी का नाम देने जा रहा है। इस बीच शनिवार को रकुल प्रीत सिंह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी एक तस्वीर शेयर की है।

 

इस फोटो के साथ रकुल ने लिखा है- अखांडा पाठ, वाहेगुरू। पंजाबी फैमिली से नाता रखने वालीं रकुल ने शादी से कुछ दिन पहले घर पर एक विशेष पूजा रखवाई है, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा स्टोरी के जरिए दी है। ऐसे में रकुल की इस फोटो को देखने के बाद उनकी वेडिंग को लेकर फैंस की एक्साइमेंट बढ़ गई है।

इस दिन दुल्हनियां बनेंगी रकुल

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगवानी की ग्रैंड वेडिंग 21 फरवरी को होनी है। गोवा में उनकी शादी समारोह आयोजित किया जाएगा। जबकि हल्दी, मेंहदी और संगीत जैसे प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 19 फरवरी की जा सकती है।

बता दें कि पहले रकुल और जैकी मिडिल ईस्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग करने की प्लानिंग कर थे, लेकिन बाद में इनका मूड बदल गया और अब ये कपल भारत में ही अपना शादी रचाएगा। बी टाउन के फेवरेट कपल होने के नाते रकुल और जैकी की शादी पर हर किसी की नजर बनी हुई है।