News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

श्रीनगर में रहस्यमयी ढंग से मिला आतंकी का शव, सामूहिक संघर्ष में हत्या का अंदेशा


  1. श्रीनगर के सौरा में रविवार देर रात एक आतंकी का शव मिला है. अनुमान लगाया जा रहा है कि आतंकी समूहों की झड़प के दौरान हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस के मुताबिक रहस्यमयी ढंग से मिलने वाला शव सक्रीय आतंकी आमिर अहमद का है. मामले में जांच की जा रही है.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के सोपोर में शनिवार को एक बड़ा आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार साथ में एक आम नागरिक की भी मौत हो गई थी. आतंकियों ने पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम को निशाना बनाया था.

काउंसिलर की गोली मारकर हत्या

वहीं हाल ही में जम्मू कश्मीर के त्राल में आतंकवादियों ने कायराना हरकत करते हुए राकेश पंडित नाम के काउंसिलर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जानकारी के मुताबिक काउंसिलर को 2 PSO की सुरक्षा दी गई थी, लेकिन वे त्राल अपनी सुरक्षा के बिना गए और उनके साथ ये हादसा हो गया.

बताया जा रहा है कि ये घटना 2 जून, बुधवार रात की है जब दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में बीजेपी नेता को आतंकियों ने गोली मार दी. हादसे के तुरंत बाद राकेश को पास के एक निजी अस्पताल में गंभीर स्थिति में भर्ती करवाया गया था. लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया और उनकी मौत हो गई. घटना के बाद से ही पुलिस एक्शन में आ गई है. आतंकियों को पकड़ने की कोशिश जारी है.