Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

संजय दत्त को लेकर आई बुरी खबर, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए बुरी तरह घायल


नई दिल्ली, । बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। संजय दत्त को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। संजय एक शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। संजय इन दिनों बेंगलुरु के आस-पास के इलाकों में अपनी आने वाली कन्नड़ फिल्म ‘केडी: द डेविल’ (KD – The Devil) की शूटिंग कर रहे हैं। इसी फिल्म में एक बम विस्फोट सीक्वेंस की शूटिंग चल रही थी। इस बम ब्लास्ट की शूटिंग को करने के दौरान संजय घायल हो गए हैं।

संजय दत्त को लेकर सामने आ रही जानकारी के अनुसार जब वह बम विस्फोट सीन की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान उनको गंभीर चोटें आई हैं। सूत्रों के अनुसार संजय की कोहनी, हाथ और चेहरे पर काफी चोटें आई हैं।  इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। बता दें कि संजय फाइट मास्टर डॉक्टर रवि वर्मा की फिल्म ‘केडीः द डेविल’ के लिए फाइट कंपोज कर रहे थे। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हुए। इस खबर के बाद संजय के फैंस काफी चिंता में आ गए हैं। हर कोई उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है।

केडीः द डेविल में खलनायक की भूमिका में आएंगे नजर

संजय दत्त ‘केजीएफ चैप्टर 1’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के बाद एक बार फिर से खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।  संजय दत्त एक्शन हीरो ध्रुव सरजा के खिलाफ कन्नड़ फिल्म ‘केडीः द डेविल’ में एक खलनायक की भूमिका में दिखेंगे। बता दें कि हाल ही में ध्रुव सरजा की फिल्म ‘मार्टिन’ का टीजर रिलीज हुआ है, जो काफी पसंद किया गया था।

संजय दत्त का वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि संजय दत्त की फिल्म केडीः द डेविल  प्रेम द्वारा निर्देशित है और केवीएन बैनर के तहत निर्मित की गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लीड रोल में नजर आएंगी। संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ फिल्म  ‘शमशेरा’ में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। बॉक्स ऑफिस पर ‘शमशेरा’ फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं संजय जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म में रवीना टंडन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेगें।