Latest News बंगाल महाराष्ट्र

 संजय राउत ने ममता बनर्जी को बताया बंगाल की शेरनी,


  1. नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के चुनावी रुझानों में अब सीएम ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी की जीत लगभग तय दिख रही है. राज्य में भारी बहुमत हासिल करने पर ममता बनर्जी को पूरे देश से बधाई मिल रही है. इस बीच शिनसेना नेता और सांसद संजय राउत ने भी ममता बनर्जी को राज्य में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए मुबारकबाद दी है.

साथ ही उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने कड़ी मेहनत की और पूरे देश के कार्यकर्ता, पदाधिकारी, मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और सेंट्रल एजेंसी, सबको काम पर लगाया. फिर भी सभी के ऊपर दीदी भारी पड़ीं.

उन्होंने कहा, पूरी तरह से उनकी पार्टी को ध्वस्त किया. उनके पार्टी के नेताओं को तोड़ दिया. सेंट्रल एजेंसी का दबाव डाला. उनके लोगों को उनके खिलाफ खड़ा किया. फिर भी बंगाल की ये शेरनी पीछे नहीं हटीं. लड़ती रहीं, लड़ती रहीं और आखिरकार ममता दीदी ने एक ऐतिहासिक जीत हासिल कीहै. ये पूरे देश और राजनीति के लिए प्रेरणादायी है.

बीजेपी की सीटें बढ़ने के सवाल पर उन्होंने कहा, “चुनाव में हार जीत होती है. बंगाल में बीजेपी ने कड़ी मेहनत की. पूरे देश के कार्यकर्ता, पदाधिकारी, मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और सेंट्रल एजेंसी, सबको काम पर लगाया. फिर भी सभी के ऊपर दीदी भारी पड़ीं.”