Latest News मनोरंजन

संजय लीला भंसाली हुए कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार,


फिल्मकार संजय लीला भांसाली कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं. ऐसे में उनकी आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया है. इससे पहले अभिनेता रणबीर कपूर की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है.

अभिनेता रणबीर कपूर के बाद अब जाने-माने फिल्मकार और जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी अब कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गये हैं.

फिल्म से जुड़े एक विश्वस्त सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी है. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई के फिल्मसिटी में चल रही है.

उल्लेखनीय है कि 24 फरवरी को आलिया भट्ट की टाइटल भूमिकावाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज किया गया था. इस टीजर के जरिए इस फिल्म की रिलीज की नई तारीख का ऐलान भी किया गया था. पहले ये फिल्म 11 सितंबर, 2020 को रिलीज की जानी थी मगर कोरोना महामारी के चलते यह फिल्म अब 30 जुलाई, 2021 को देशभर में रिलीज की जाएगी.

इस फिल्म में अजय देवगन छोटे से मगर एक अहम रोक में नजर आएंगे. पहली बार संजय लीला भंसाली और अजय देवगन ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था जो 1999 में रिलीज हुई थी.