News TOP STORIES उत्तर प्रदेश लखनऊ

संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुईं दो बच्चियां, एक बच्ची का शव बरामद, दूसरी की हालत गंभीर


यूपी के शाहजहांपुर जिले में गायब हुई दो बच्चियों में से एक का शव बरामद किया गया है. दूसरी बच्ची गन्ने के खेत में मिली. घायल बच्ची को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में हैंडपंप पर नहाने गई दो बच्चियां अचानक लापता हो गईं. खोजबीन के दौरान एक बच्ची की लाश मिली. शव को देखकर अशंका जताई जा रही है कि बच्ची की हत्या करने के बाद लाश को खेत में फेंका गया था. बच्ची की बेरहमी से हत्या की खबर फैलते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. खोजबीन करने पर दूसरी बच्ची गन्ने के खेत में मिली, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

हैंडपंप पर नहाने गईं थीं बच्चियां
घटना कांट थाना क्षेत्र के भानपुर गांव की है, जहां बंजारा बिरादरी की एक आठ वर्ष और दूसरी चार वर्ष की दो बच्चियां स्कूल के हैंडपंप पर शाम करीब चार बजे नहाने गईं थीं. जानकारी के अनुसार दोनों बच्चियां नहाते समय अचानक लापता हो गईं. काफी देर तक जब दोनों बच्चियां घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की. ग्रामीणों के मुताबिक दोनों बच्चियों को गांव के उत्तर स्थित बाग की ओर जाते हुए देखा गया था.

पुलिस को दी सूचना
बाग कई किलोमीटर में फैला हुआ है. परिजन बाग की तरफ खोजबीन करने के लिए निकले तो कुछ ही दूरी पर सरसों के खेत में एक बच्ची की लाश मिली. शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि बच्ची की हत्या की गई थी. बच्ची के शरीर पर कई घाव भी मिले हैं, वहीं, हत्या की खबर से परिवार में कोहराम मच गया. आनन-फानन लोग मौके पर जुटने लगे.

गन्ने के खेत में मिली दूसरी बच्ची
ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद एसपी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. देर रात एक गन्ने के खेत से दूसरी बच्ची को भी बरामद कर लिया गया. घायल बच्ची को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.