News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

संविधान में भी सनातन का सम्मान, नेहरू और अम्बेडकर के भी हस्ताक्षर


नई दिल्ली, डीएमके नेता और तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि द्वारा सनातन धर्म को लेकर दिए गए बयान के बाद राजनीति गरमाई हुई है। भाजपा डीएमके नेता और सीएम स्टालिन को घेरने पर लगी है। इस बीच अब भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस और I.N.D.I.A पर हमला बोला है।

सनातन धर्म का मूल संविधान में भी सम्मान

‘सनातन धर्म’ विवाद पर बोलते हुए भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भारतीय संविधान में भगवान राम, कृष्ण, अर्जुन, नटराज और हनुमान की तस्वीरें हैं और डॉ. राजेंद्र प्रसाद, जवाहरलाल नेहरू, बीआर अम्बेडकर और अन्य लोगों के उस पर हस्ताक्षर भी हैं। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म’ को संविधान में भी सम्मान दिया गया है।

 

कांग्रेस पर बोला हमला

भाजपा नेता ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल और सोनिया गांधी को उदयनिधि के साथ जूनियर खरगे के बयान पर भी अपनी चुप्पी तोड़नी होगी। उन्होंने कहा कि नेहरू का हर बात में जिक्र करने वालों को ये जानना होगा कि संविधान पर जवाहरलाल नेहरू के भी हस्ताक्षर हैं।

गिरिराज ने भी बोला हमला

भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने भी उदयनिधि के बयान पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पूरा विपक्ष अब कुछ बोलने को तैयार नहीं है। राहुल, नीतीश और लालू से देश का सनातन पाई-पाई का हिसाब लेगा और उनको चुप्पी तोड़नी ही होगी।