Latest News खेल

सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर के पर कतरे, केन विलियमसन को बनाया कप्तान


  • IPL 2021 में खराब प्रदर्शन का असर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) पर होने लगा है. टीम 6 में से 5 मुकाबले हारकर पॉइंट्स टैली में सबसे नीचले पायदान पर है. और, यही वजह है कि टीम ने अब एक बड़ा फैसला करते हुए कप्तानी में बदलाव करने का फैसला किया है. SRH ने डेविड वॉर्नर (David Warner) को कप्तानी से हटा दिया है और उनकी जगह केन विलियमसन (Kane Williamson) को कप्तान बनाया है. केन अब आगे के सभी मुकाबलों में टीम की कमान संभालते दिखेंगे.

सनराइजर्स हैदराबाद टीम मैनेजमेंट की ओर से डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाए जाने और केन विलियमसन को कमान सौंपे जाने की जानकारी प्रेस रिलीज के जरिए दी, जिसे टीम के ट्विवटर हैंडल से शेयर किया गया था. अपनी प्रेस विज्ञप्ति में SRH ने साफ साफ कहा कि सीजन के आगे के सफर में केन विलियमसन उसके कप्तान होंगे.

RR के खिलाफ मैच में बदलेगा विदेशी कॉम्बिनेशन

इतना ही नहीं SRH ने अपने प्रेस रिलीज में ये भी कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले अगले मैच में, जो कि 2 मई को खेला जाना है, विदेशी खिलाड़ियों के कॉम्बिनेशन में भी बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. मतलब, जो विदेशी खिलाड़ी रेग्यूलर टीम का हिस्सा बने हैं, उनकी पोजिशन पर भी खतरा है.