पटना

समस्तीपुर: नीतीश के नेतृत्व में 2025 तक एनडीए की सरकार मजबूती के साथ चलेगी : शाहनवाज


समस्तीपुर में दो सौ एकड़ में जल्द बनेगा औद्योगिक केंद्र   

समस्तीपुर (आससे)। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह बिहार सरकार के उधोग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार में एनडीए की जो सरकार है वो पूरी तरह से मजबूत है। मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बीजेपी जदयू की सरकार मांझी और सहनी के साथ मजबूत है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार 2025 तक चलने वाली है। एनडीए में कोई विवाद नही है। हम मिलकर काम कर रहे है और एक बड़े मकसद के तरह काम कर रहे है।

जदयू और बीजेपी के रिश्ते पिछले 15 से 20 साल से भी अच्छे दौर में है। क्योंकि बिहार में अभी डबल इंजन की सरकार है। शाहनवाज हुसैन ने लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन का बधाई देते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना की। आरजेडी के खेला होबे के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजद के साथ खेला हो गया। अब उनको पांच साल इंतजार करना होगा। राजद कार्यकर्ताओं को जोड़े रखने के लिए इस तरह का बयान देती रहती है।

उन्होंने बंगाल की घटनाक्रम पे बोलते हुए कहा कि बिहार में भैया की सरकार है तो बंगाल में दीदी की सरकार है। बंगाल में दीदी जो लोगों का गर्दन काट रही है वो बिहार से सीखें। हम अपने विरोधियों पे कुछ नही करते। तो बिहार से सीखना चाहिए ममता दीदी को किस तरह से जुल्म हमारे कार्यकर्ताओं पर कर रही है। उन्होंने कहा कि समस्तीपुर में औरंगाबाद से दरभंगा जाने वाली फोरलेन के समीप दो एकड़ जमीन लेकर एक नया औद्योगिक केंद्र बनाएंगे।

सीएम नीतीश कुमार चाहते है कि जीतने भी नई फोरलेन की सड़कें बन रही है उस औद्योगिक केंद्र बनाकर उधोग लगाने के लिए जमीन दिया जाए। समस्तीपुर को ये तोहफा जल्द मिलेगा। इससे होने जाने के बाद नए उधोग समस्तीपुर में आएंगे। इसी तरह समस्तीपुर में सीमेंट का प्लांट लगाया जा रहा है।हमारी सरकार में सिर्फ समस्तीपुर के लिए कुल 304।38 करोड़ का इन्वेस्टमेंट आया है।