पटना

बिहारशरीफ: राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग अभियान में तेजी से जुड़ रहे है लोग


  • बिहारशरीफ के शिवपुरी में अंशदान संग्रह करने वाले लोगों का तिलक और पुष्पवर्षा से किया गया स्वागत
  • करोड़ों भक्तों की अभिलाषा के अनुरूप बनेगा भव्य राम मंदिरः उपेंद्र भाई त्यागी

बिहारशरीफ (आससे)। मंगलवार को आरएसएस के जिला प्रचारक उपेंद्र भाई त्यागी के नेतृत्व में राम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के तहत स्थानीय शिवपुरी मोहल्ला में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। इस दौरान पुरुष  एवं महिला रामभक्तों ने स्वेच्छा से हर्ष के साथ अंशदान किया। साथ ही टोली में गये सारे कार्यकर्ताओं का तिलक लगाकर एवं पुष्पवर्षा कर गर्मजोशी के साथ अभिनंदन किया गया।

इस अभियान के जिला संयोजक उपेंद्र भाई त्यागी ने कहा कि रामसेवक घर-घर जाकर सहयोग लेकर अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण कराना है। देश के करोड़ों रामभक्त अंशदान के माध्यम से भव्य राममंदिर के निर्माण में अपनी निधि समर्पित कर रहे है। एवं करोड़ों रामभक्तों की अभिलाषा के अनुसार अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण भी होगा। इस मौके पर रवि मंडल, अरविंद पटेल, डॉ आशुतोष कुमार, सुनील कुमार, गुलशन कुमार सहित अन्य रामभक्त शामिल थे।

राजगीर में विहिप के जिला उपाध्यक्ष देवनंद चौधरी तथा अंशु कुमार के नेतृत्व में गिरियक में विहिप के प्रखंड मंत्री मुन्ना पांडेय, जिला सह मंत्री उदेश शर्मा, मघड़ा में गौरक्षा प्रमुख रामबहादुर, बजरंग दल के कुंदन कुमार की टोली ने राम जन्मभूमि मंदिर निधि समर्पण अभियान चलाया।