Latest News मनोरंजन

सम्राट पृथ्वीराज चौहान के साहस और बलिदान ‘पृथ्वीराज’ का टीजर


नई दिल्ली, । अक्षय कुमार की दिवाली रिलीज सूर्यवंशी सिनेमाघरों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। और अब, उनकी अगली फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज की तैयारी शुरू हो चुकी है, जिसके तहत सोमवार को फिल्म का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज कर दिया गया। अक्षय की इस फिल्म का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है।

पृथ्वीराज की कहानी भारतीय इतिहास के पन्नों से निकली है। निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, जो टीवी पर धारावाहिक चाणक्य और बड़े पर्दे पर पिंजर जैसी फिल्म के लिए विख्यात हैं। पृथ्वीराज, अक्षय कुमार की पहली हिस्टोरिकल फिल्म है। वहीं, डॉ. द्विवेदी की पहली बिग बजट और स्टार कास्ट वाली फिल्म है।

टीजर में फिल्म के सभी मुख्य किरदारों को इंट्रोड्यूस किया गया है। हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान के लिए रोल में अक्षय कुमार, संयोगिता के किरदार डेब्यूटेंट मानुषी छिल्लर, कवि चंदबरदाई के रोल में सोनू सूद हैं। हालांकि, संजय दत्त के किरदार को लेकर अभी जानकारी सामने नहीं आयी है।

टीजर की शुरुआत जंग के मैदान से होती है। वॉइसओवर आता है- जिसके पीछे सौ सिर, सौ सामंत, वचन और वतन के लिए सिर कटाने को तैयार हों, वो सम्राट पृथ्वीराज चौहान होता है। इस लाइन के बाद अक्षय कुमार की पृथ्वीराज के किरदार में युद्ध भूमि में म्यान से तलवार खींचते हुए एंट्री होती है। ऐसी कुछ और भी लाइंस सुनाई देती हैं- सभी सलामी के लिए तैयार हों, हिंदुस्तान का शेर आ रहा है। संजय दत्त, सोनू सूद, मानुषी छिल्लर अपने-अपने किरदारों में दिखते हैं। वॉइस ओवर के साथ पृथ्वीराज के राज्य और युद्धभूमि के दृश्य इंटरसेक्ट होते रहते हैं।