News TOP STORIES मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

सलमान खान ने धमकी मिलने की बात से किया इनकार, कहा – किसी से नहीं कोई विवाद


मुंबई, । अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिली धमकी पर बड़ा सच सामने आया है । इस पूरे मामले पर मंगलवार को सलमान खान ने पुलिस को दिए अपने बयान में किसी भी व्यक्ति से धमकी, धमकी भरे कॉल या किसी के साथ विवाद से इनकार कर दिया है। बता दें कि बीते दिनों रविवार शाम सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा पत्र मिलने की सूचना मिली थी, जिसमें दोनों को जान से मारने की धमकी दी गई थी। पत्र में हिंदी में लिखा गया था कि जल्द ही तुम दोनों का भी सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल हो जाएगा। इसके साथ ही पत्र में एलबी और जीबी का साइन था।

पुलिस ने बढ़ा थी सुरक्षा-

इससे पहले, पुलिस ने जांच के सिलसिले में अभिनेता के पिता, प्रसिद्ध पटकथा लेखक सलीम खान का बयान दर्ज किया था। धमकी मिलने के बाद, पुलिस ने उपनगरीय बांद्रा में अभिनेता के आवास के आसपास भी सुरक्षा बढ़ा दी थी।

पुलिस के अनुसार, सलीम खान को पत्र एक बेंच पर मिला, जहां वह रोजाना सुबह जागिंग के बाद बैठते हैं। पुलिस ने बताया कि उन्हें पत्र सुबह साढ़े सात बजे से आठ बजे के करीब अपने और सलमान के नाम से मिला, जिसके बाद, मुंबई पुलिस ने कहा कि बांद्रा पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली थी और आगे की जांच शुरू कर दी गई थी।