Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बनीं मां पति शोएब इब्राहिम ने शेयर की खुशखबरी


नई दिल्ली, । Sasural Simar Ka Actress Dipika Kakar Welcomes A Baby: ‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पिछले काफी दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। अब उनके घर एक नन्ही खुशी ने दस्तक दे दी है। एक्ट्रेस के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। 

शोएब इब्राहिम पिता बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थ। दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने पत्नी का खूब ख्याल रखा, जिसकी अपडेट एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं। अब बच्चे के आने के बाद एक्टर सातवें आसमान पर हैं।

घर में आई नन्ही खुशी

शोएब इब्राहिम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चे के आने की खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी में बताया कि 21 जून की सुबह दीपिका ने बच्चे को जन्म दिया है और दोनों एक बेटे के माता- पिता बने हैं।

प्रीमैच्योर हुई डिलीवरी

शोएब इब्राहिम ने पोस्ट में आगे ये भी बताया कि उनका बच्चा प्रीमैच्योर पैदा हुआ है। हालांकि, घबराने या चिंता करने की कोई बात नहीं है। शोएब इब्राहिम ने पिता बनने की गुड न्यूज शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, “अल्हम्दुलिल्लाह 21 जून 2023 की सुबह हमारे घर एक बेटे ने जन्म लिया। ये प्रीमैच्योर डिलीवरी थी, डरने की कोई बात नहीं है। अपनी दुआओं में हमें याद रखिए।”

दीपिका और शोएब की लव स्टोरी

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की लव स्टोरी उनके टीवी शो ससुराल सिमर का के सेट पर शुरू हुई थी। दोनों इस शो में लीड रोल में थे। शो हिट हुआ और इनकी जोड़ी भी हिट हो गई। रील लाइफ में शुरू हुआ रोमांस रियल लाइफ तक पहुंच गया।

मुस्लिम रीति- रिवाजों से की शादी

साल 2018 में ससुराल सिमर का के इस कपल ने शादी कर ली। दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में निकाह किया। ये दीपिका कक्कड़ की दूसरी शादी थी। शोएब से पहले उन्होंने रौनक मेहता से 2011 में शादी की थी, लेकिन 2015 में दोनों अलग हो गए।