Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

सहारनपुर में बड़ा हादसा, खनन के ट्रक ने बस स्टैंड पर खड़े यात्रियों को कुचला,


सहारनपुर। नांगल थाना क्षेत्र के मुजफ्फरनगर सहारनपुर स्टेट हाईवे पर एक खनन से भरे ट्रक ने बस स्टैंड पर खड़े यात्रियों को कुचल दिया। घटना शनिवार की सुबह नौ बजे की है।

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया हैं। चालक को भी हिरासत में ले लिया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। इस दौरान हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम भी लग गया।

खनन का ट्रक जा रहा था मुजफ्फरनगर

शनिवार करीब नौ बजे खनन से भरा एक ट्रक सहारनपुर की तरफ से मुजफ्फरनगर जा रहा था। जब वह ट्रक नांगल थाना क्षेत्र के बस स्टैंड पर पहुंचा तो वहां पर 10 से 12 यात्री बस के इंतजार में खड़े थे। इसी दौरान ट्रक चालक अपना संतुलन खो बैठा और उसने यात्रियों पर ट्रक चढ़ा दिया।

बताया जा रहा है कि बस स्टैंड पर स्कूली बच्चे भी खड़े थे। इस हादसे में तीन के मरने की सूचना है। जिनकी पहचान की जा रही है। वहीं पांच के घायल होने की सूचना मिल रही है। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

मौके पर नागल और देवबंद थाने की फोर्स मौजूद है। वहीं नागल के व्यापारी घटना स्थल पर एकत्रित हो गए और उन्होंने एसडीएम का घेराव कर लिया। व्यापारियों की मांग है कि यहां पर साल भर में करीब 50 से 60 लोग मरते हैं और यहां पर ओवरब्रिज बनवाया जाए। ताकि इस तरह के हादसे न हो।

हादसे में मृतकों के नाम

  • नोमान पुत्र नौशाद निवासी पांडोली रोड नागल
  • लक्की पुत्र जितेंद्र निवासी जैनपुर
  • उपरोक्त दोनों की मौत हो चुकी हैं और दोनों 12वीं क्लास में पढ़ते हैं।

घायलों के नाम

मोंटी पुत्र विनोद निवासी जैनपुर

गुलबहार पुत्र गय्युर निवासी सलेमपुर

सुमित पुत्र ऋषिपाल, निवासी मनोहरपुर