Latest News करियर राष्ट्रीय

सारस्वत सहकारी बैंक में 300 क्लर्क पदों के लिए आवेदन आज से,


नई दिल्ली, । सहकारी बैंकों में नौकरी या बैंक क्लर्क की नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। देश के सबसे बड़े सहकारी बैंक, सारस्वत को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड ने क्लैरिकल कैडर में जूनियर ऑफिसर (मार्केटिंग एण्ड ऑपरेशंस) के कुल 150 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज, 22 दिसंबर 2021 से शुरू हो गयी है और उम्मीदवार 31 दिसंबर 2021 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं।

कौन कर सकता है आवेदन?

सारस्वत को-ऑपरेटिव बैंक जूनियर ऑफिसर भर्ती के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक उत्तीर्ण उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। साथ ही, उम्मीदवारों को किसी बैंक या एनबीएफसी या डीएसए, आदि में कम से कम एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए। इसके अतिरिक्त उम्मीदवारों की आयु 1 दिसंबर 2021 को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उम्मीदवारों के पास महाराष्ट्र का डोमिसाइल सर्टिफिकेट होना चाहिए और स्थानीय उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।

कहां और कैसे करें आवेदन?

सारस्वत सहकारी बैंक जेओ (मार्केटिंग एण्ड ऑपरेशंस) के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, saraswatbank.com पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

कैसे होगा चयन?

सारस्वत सहकारी बैंक द्वारा निर्धारित आखिरी तारीख तक प्राप्त हुए ऑनलाइन आवेदनों में उम्मीदवारों द्वारा भरी गयी सूचनाओं के आधार पर उम्मीदवारों की शार्टलिस्टिंग की जाएगी। इन शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों बैंक द्वारा इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा।