Latest News धर्म/आध्यात्म राष्ट्रीय

सावन में इन 3 राशियों पर होगी भोलेनाथ की असीम कृपा, भाग्य का होगा पूरा


नई दिल्ली, : सावन का माह शुरू हो चुका है। सावन माह में भगवान शिव के साथ-साथ पार्वती को पूजा विधिवत तरीके से करने का विधान है। माना जाता है कि सावन के माह में भगवान शिव की पूजा करने से वह जल्द प्रसन्न हो जाते हैं और व्यक्ति की हर एक कामना को पूर्ण कर देते हैं। वहीं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस साल का सावन माह काफी शुभ है। क्योंकि इस माह में काफी ग्रह राशि परिवर्तन कर रहे हैं जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। भगवान शिव की कृपा 12 राशियों पर होगी लेकिन इन तीन राशियों को खुशियां ही खुशियां ही मिलेगी।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सावन माह में इन तीन राशियों के ऊपर भगवान शिव की सबसे ज्यादा कृपा होगी। नौकरी-बिजनेस में अपार सफलता मिलने के साथ हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। जानिए सावन माह में किसे मिलेगा सबसे ज्यादा लाभ।

मेष राशि

सावन का महीना इस राशि के जातकों के लिए काफी खास होने वाला है। भोलेनाथ की कृपा से अटके हुए काम सुचारू रूप से चलने लगेंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। आय के नए स्तोत्र खुलेंगे। वैवाहिक जीवन में भी खुशियां ही खुशियां आएगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए भी सावन का माह काफी लकी साबित होगा। इस राशि के जातक अगर कहीं निवेश करना चाहते हैं , तो इस माह करना लाभकारी साबित होगा। धन में बढ़ोतरी के साथ बिजनेस में लाभ मिलेगा। नई नौकरी ढूंढ रहे लोगों को सफलता मिलेगी। भगवान शिव की कृपा से बिगड़े हुए काम फिर से चलने लगेंगे।

कन्या राशि

भगवान शिव की कृपा से कन्या राशि के जातकों के लिए भी ये माह काफी लाभकारी साबित होगा। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां ही खुशियां आएगी। कोई नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे है, तो सावन माह शुभ साबित होगा।