पटना

सासाराम: दुर्गावती में भीषण सड़क हादसा, कार में सवार 5 लोगों की मौत


सभी कार से वाराणसी से अपने घर वापस आ रहे थे 

सासाराम (आससे)। दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भेडिया मोड़ के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 2 पर एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार  5 दोस्त वाराणसी से अपने घर आ रहे थे, कि अचानक दुर्गावती थाना क्षेत्र के भेड़िया मोड़ के समीप कार तेज गति होने के कारण अनियंत्रित हो गई और  पुल से नीचे जा गिरी जिससे कार में सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना सोमवार की देर रात की है, मृतकों में मोहनिया थाना क्षेत्र के बरेज गांव निवासी राहुल सिंह एवं  सूरज सिंह ग्राम कुरई तथा भवानी सिंह ग्राम जिगनी और पंकज सिंह एवं रोशन कुमार सिंह दोनों ग्राम जमुरना निवासी बताए जा रहे हैं।  सभी दोस्त घुमने गये थे। ट्रेन से वाराणसी स्टेशन उतरे और वहा से कार से अपने गांव लौट रहे थे।  जब सभी रात को घर नही पहुचे और किसी का फोन भी नही लग रहा था तो परिजन रात मे खोजबीन भी शुरू कर दिये पर कोई पता नही चला।

जब सुबह हुई तो कार को पानी में देख स्थानीय ग्रामीणों का तांता लग गया और मौके पर स्थानीय ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से कार का शीशा एवं गेट को तोड़कर पांचों शव को बाहर निकाला गया। घटना की सूचना पर सभी के परिजन भी वहा पहुचे और पहचान की।

दुर्गावती थानाध्यक्ष संजय कुमार  ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच पांचो के शव को निकलवा कर अपने कब्जे मे ले भभुआ सदर अस्पताल मे पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौप दिया गया है।