Latest News मनोरंजन

सिंगर Harshadeep Kaur दिखाई बेटे की झलक, लिखा- हम तीनों की तरफ से सभी को शुक्रिया


हर्षदीप कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान भी कई फोटोज और वीडियो फैन्स के साथ शेयर की थी. जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ के सबसे अनमोल पलों के बारे में फैन्स को बताया था. अब हर्षदीप ने अपने बेटे की पहली झलक सबको दिखाई है. फोटो में वो अपने बेटे और पति मनकीत के साथ पोज देती दिख रही है. तीनों की फोटो काफी खूबसूरत लग रही है.

हर्षदीप ने शेयर की बेटे की पहली झलक

हर्षदीप की शेयर की गई इस फोटो में वो नीले रंग के फ्लोरल गाउन में नजर आ रही है.वहीं उनके पति लाल रंग की शर्ट और साथ में लाल ही पगड़ी पहने दिख रहे हैं. मनकीत ने हाथ में अपने बेटे क उठा रखा है और हर्षदीप उन्हें प्यार से निहार रही है. फोटो में घर को भी नीले और गुलाबी गुब्बारों से सजा हुआ देखा जा सकता है. फोटो के साथ हर्षदीप ने कैप्शन में लिखा कि, ‘हम तीनों की तरफ से आप सभी को धन्यवाद! पिछले कुछ दिनों में बहुत सी चीजें बदल गई हैं,लेकिन एक चीज है जो नहीं बदली है, वो हमारे लिए आपका प्यार और आशीर्वाद. सतनाम वाहेगुर.

सोशल मीडिया पर शेयर की थी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी

वहीं इससे पहले हर्षदीप ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए लिखा था कि, इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए बहुत बेकरार हूं, जो अभी आधा है और आधा मार्च 2021 में आने वाली/वाला है, मैं जूनियर कौर/सिंह से बहुत प्यार करती हूं. मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए. आपको बता दें कि हर्षदीप बॉलीवुड और संगीत की दुनिया में ‘सूफी की सुल्ताना’ के नाम से फेमस है. उन्होंने कई फिल्मों में हिट सॉन्ग गाए है.