Latest News मनोरंजन

सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए परिवार ने रखा ऑनलाइन प्रेयर मीट


  1. नई दिल्ली। एक्टर और बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस से लेकर दोस्त और परिवार सभी सदमे में हैं। उन्हें अभीतक इस बात पर भरोसा नहीं हो सका है कि अब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं रहे। 2 सितंबर गुरुवार की सुबह ये खबर आई कि अब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं रहे। जिसके बाद इस खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। आज उनकी मौत के 4 दिन बाद परिवार ने सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए एक प्रेयर मीट का आयोजन किया है। जिसमें उनके फैंस भी शामिल हो सकेंगे।

सिद्धार्थ के जाने का गम तो हमेशा ही लोगों के मन में रहेगा। अपने पीछे वो अपनी मां (रीता), दोनों बहन नीतू और प्रीती के साथ साथ शहनाज को भी अकेला छोड़ गए हैं। जिसके दुख से उभर पाना इन सभी के लिए आसान नहीं होगा। लेकिन फिर भी परिवार ने अपने बेटे की शांति के लिए इस प्रेयर मीट का आयोजन किया है। इतना ही नहीं उन्होंने सिद्धार्थ के फैंस का भी ख्याल रखते हुए इस प्रेयर मीट में उन्हें ही शामिल करने का फैसला किया है। इसी वजह से एक्टर की आत्मा की शांति के लिए रखे गए इस प्रेयरमीट को ऑनलाइन रखा गया है।

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लोगों को इसके बारे में बताया है कि, कैसे उनके फैंस सिद्धार्थ के प्रेयर मीट में शामिल हो सकते हैं। इसका आयोजन 6 सितंबर को शाम 5 बजे किया जाएगा। जिसमें जूम लिंक के जरिए उनके फैंस जुड़ सकते हैं, जहां वो अपने फेवरेट स्टार के लिए प्रार्थना कर सकेंगे। इस प्रेयर मीट में खास तरीके का मेडिटेशन और प्रार्थना सत्र रखा गया है। इस प्रेयर मीट को ब्रह्मकुमारी योगिनी दीदी द्वारा किया जाएगा।

एक्टर करणवीर बोहरा ने इस पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है -‘आइए आज शाम पांच बजे हमारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के लिए, उनकी मां रीता, बहनें नीतू-प्रीति और ब्रह्मकुमारी द्वारा आयोजित’ । इतना ही नहीं एक्टर ने इसके साथ फैंस के जुड़ने के लिए जूम लिंक भी शेयर किया है।