News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

सिब्बल के घर प्रदर्शन से आनंद शर्मा खफा, बोले – ‘गुंडागर्दी’ पर एक्शन लें सोनिया


  1. पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान कम होने के नाम नहीं ले रहा है. अब इस मामले को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के बीच अंदरूनी विवाद भी सामने आ रहे हैं. कपिल सिब्बल पूरे मामले में अपनी नाराजगी खुलकर सामने रख चुके हैं. जी-23 ग्रुप के हिस्सा वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने बीते दिन जिस तरह कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल खड़े किए, उसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. अब कांग्रेस के राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने इसकी निंदा की है. उन्होंने पूरे मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से एक्शन की मांग की है.

ट्वीट कर जताई नाराजगी
कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि कपिल सिब्बल के घर के बाहर हुए हमले गुंडागर्दी की खबर हैरान करने वाली है. इस तरह का एक्शन पार्टी को बदनाम करता है ये निंदनीय है.

आनंद शर्मा ने अपने ट्वीट में कहा कि कांग्रेस का इतिहास फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन का रहा है. अलग-अलग विचार आंतरिक लोकतंत्र की निशानी हैं, असहिष्णुता-हिंसा कांग्रेस के विचारों से अलग है. इसके लिए जो भी जिम्मेदार हैं, उनकी पहचान कर एक्शन लेने की ज़रूरत है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से अपील है कि वह इस मामले में एक्शन लें.