Latest News नयी दिल्ली बिजनेस राष्ट्रीय

सिर्फ तीन दिन है ऑफर, SBI के Yono अकाउंट पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट


नई दिल्ली, । अगर आप भी SBI के Yono अकाउंट का इस्तेमाल करते हैं तो आपको धमाकेदार ऑफर मिलने वाला है। इसमें ग्राहक घूमने से लेकर शॉपिंग तक का फायदा उठा सकते हैं। SBI Yono की तरफ से सुपर सेविंग डे ऑफर की शुरुआत की गई है, जो 23 फरवरी से 26 फरवरी, 2023 तक चलने वाला है। इस ऑफर के तहत योनो ऐप के जरिए बहुत-से डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कैसे इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है।

jagran

कैसे मिलेगा ऑफर?

ऑफर लेने के लिए ग्राहकों को Yono SBI में लॉगिन करना होगा। इसके बाद शॉप एंड ऑर्डर विकल्प पर जाकर क्लिक करना होगा। इस विकल्प में ग्राहकों को सुपर सेविंग डे का विकल्प मिलता है, जिसके तहत डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है।

इन चीजों में मिल रहा डिस्काउंट

योनो साइट पर बहुत-से डिस्काउंट ऑफर को रखा गया है। इसमें Make My Trip के जरिए बुकिंग कराने पर फ्लैट 15% की छूट मिल रही है, जो अधिकतम 5,000 रुपये तक ली जा सकती है। वहीं, अमेजन से शॉपिंग करने पर 2 फीसद छूट है। Myntra पर खरीदारी करने से 999 के ऊपर वाले बिल पर एक्स्ट्रा 15 प्रतिशत ऑफ मिल रहा है। OYO होटल्स की बुकिंग पर शबसे अधिक 65% तक की छूट है। इसके अलावा, Cleartrip से फ्लाइट की बुकिंग कराने पर 15 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया गया है जो कि अधिकतम 2,000 रुपये तक मिल सकते हैं।

 

जानकारी के लिए बता दें कि YONO भारतीय स्टेट बैंक द्वारा प्रदान किया जाने वाला एक एकीकृत डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म है, जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न प्रकार की वित्तीय और अन्य सेवाओं जैसे कि उड़ान, ट्रेन, बस और टैक्सी बुकिंग, ऑनलाइन शॉपिंग या मेडिकल बिल भुगतान का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। योनो को एंड्रॉइड और आईओएस दोनों स्मार्टफोन में चलाया जा सकता है।