News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल

सीएम ममता बनर्जी से मिले बाबुल सुप्रियो, कहा-बहुत खुश हूं, अब दिल खोलकर करेंगे काम…


  1. सोमवार को टीएमसी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। ममता बनर्जी ने टीएमसी परिवार में मेरा स्वागत किया। आसनसोल संसदीय सीट से दूसरी बार लोकसभा में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

कोलकाताः भाजपा का साथ छोड़ पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का दामन थामने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की।

कोलकाता में सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मैं मिलकर बहुत खुश हूं। स्नेह और गर्मजोशी के साथ ममता बनर्जी ने टीएमसी परिवार में मेरा स्वागत किया। मैं दीदी और अभिषेक को धन्यवाद देना चाहता हूं।

यह पूछे जाने पर कि क्या मुख्यमंत्री 2024 में प्रधानमंत्री पद के लिए सर्वसम्मति से विपक्षी उम्मीदवार बन सकती हैं, तो उन्होंने कहा, ”क्या आप इससे सहमत नहीं कि वह देश की सबसे लोकप्रिय हस्ती हैं?” 2015 के विवाद पर टिप्पणी करते हुए, जब उन्होंने एक कार्यक्रम के बाद राजभवन जाने के रास्ते में बनर्जी के साथ कार में ‘झालमुरी’ साझा किया था, तो सुप्रियो ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ अपने अपने निर्वाचन क्षेत्र की कुछ महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर चर्चा की थी।