Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

सीएम योगी आदित्यनाथ का सपा पर गंभीर आरोप


लखनऊ, । उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद से राजनीतिक दलों के शब्दों के बाण भी तेज होते जा रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक इंटरव्यू में विपक्षी दलों विशेषकर सपा पर तंज तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जो पार्टी जनता के लिए कुछ भी नही करती है उसे ही चुनाव से घबराहट होती है। योगी आदित्यनाथ ने इस बार चुनाव में विपक्ष की तुलना ऐसे विद्यार्थी से की जो साल भर पढ़ाई न करें और सोचें टॉप कर जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता पर कोरोना संक्रमण काल में आए संकट के समय भाजपा ही उनके साथ थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी जैसे दल जब जनता के लिए कुछ नही करते हैं तो उनको चुनाव से घबराहट होती है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कोरोना काल में चाचा व भतीजा सब गायब थे। जनता के साथ सिर्फ भाजपा सरकार और कार्यकर्ता ही थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास इस बार के चुनाव में कोई मुद्दा ही नही है। हम तो जनता के लिए काम करते हैं, इसी कारण भाजपा के लिए चुनाव तो एक लोकतांत्रिक उत्सव है और हमको कोई घबराहट नही है।

मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि 2017 के पहले जब नौकरी निकलती थी तो परिवार में विवाद का कारण ही यही था कि वसूली कौन करे। चाचा और भतीजे आपस मे इसी लिए लड़ते थे। उन्होंने ना तो देश के बारे में और ना ही प्रदेश के बारे में कभी अच्छा सोचा। जब यह लोग अच्छा सोच नहीं सकते तो फिर अच्छा कैसे बोल सकते हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार की संवेदना गांव के विकास के लिए नहीं थी। गरीब के उत्थान के लिए नहीं थी। महिलाओं के कल्याण के लिए नहीं थी। युवाओं के रोजगार के लिए नहीं थी और किसानों की खुशहाली के लिए नहीं थी,उनकी संवेदना आंतकवादियों के प्रति थी।