Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

सीएम योगी ने कही बात, सरकारी कर्मचारी व मीडिया के लिये बनेगा हर जिले में बूथ


  • उत्तर प्रदेश के हर जिले में सरकारी कर्मचारी व मीडिया कर्मियों के लिये हर जिले में बूथ बनाया जाएगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वैक्सीनेशन को लेकर ये अहम बयान दिया.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये टीकाकरण अभियान की लगातार समीक्षा कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने कहा कि, न्यायिक अधिकारियों, शिक्षकों, सरकारी कर्मचारियों और मीडिया के लिये हर जिले में बूथ का गठन किया जाएगा. इसके अलावा अभिभावक स्पेशल बूथ भी गठित किया जाएगा. आपको बता दें कि, मुख्यमंत्री कह चुके हैं कि तीसरी लहर की आशंका के चलते वे बच्चे जिनकी उम्र 12 साल से कम है उनके अभिभावकों को वैक्सीनेशन में प्रथामिकता दी जाएगा.

सभी जिलों में होगा वैक्सीनेशन

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इससे पहले कहा था कि, एक जून से 18 से 44 साल के लोगों का वैक्सीनेशन सभी 75 जिलों मे शुरू किया जाएगा. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि, तीसरी लहर की आशंका के चलते उन अभिभावकों को टीकाकरण में प्राथमिकता दी जाएगी जिनके बच्चे 12 साल से छोटी उम्र के हैं. बता दें कि, कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये राज्य में टीकाकरण अभियान जोर शोर से चलाया जा रहा है.