Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

सीएम योगी ने गोंडा में लिया कोरोना व्यवस्थाओं का जायजा, कहा- ट्रिपल T के जरिए काम कर रही सरकार


  1. सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोंडा का दौरा कर कोरोना को लेकर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का हाल जाना. इस दौरान उन्होंने मंडल अधिकारियों के साथ बैठक की. पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार है.

गोंडा. सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना को लेकर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं. इसी सिलसिले में सीएम योगी ने सोमवार को गोंडा जिले का दौरा किया. योगी ने यहां कोविड-19 कमांड सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान यहां भर्ती मरीजों के साथ बातचीत भी की.

योगी ने यहां मंडल के अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक भी की. बैठक में उन्होंने ब्लैक फंगस को लेकर तैयारियों पर मंथन किया. बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने जिला अस्पताल में बने कोविड-19 अस्पताल का निरीक्षण किया. साथ ही उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र में बने पंतनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का भी निरीक्षण किया. योगी ने मीडिया को संबोधित भी किया.

योगी ने कहा कि कोरोना से लड़ाई को लेकर सरकार सुदृढ़ हुई है. योगी ने आगे कहा कि कोरोना रेट में लगातार कमी आ रही है. ट्रिपल टी के जरिए सरकार काम कर रही है. उन्होंने अपनी निधि के इस्तेमाल के लिए जनप्रतिनिधियों को भी धन्यवाद कहा. योगी ने बताया कि जिला अस्पतालों में पीको और नीको वार्ड का निर्माण हो रहा है. साथ ही उन्होंने जनप्रतिनिधियों से एक-एक अस्पताल को गोद लेने की अपील भी की.