Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

सीने पर सीएम योगी का टैटू बनवाने वाले यामीन को बकरीद पर धमकी,


आगरा, । यूपी के एटा जनपद निवासी एक युवक को बकरीद पर धमकी मिली है। सीने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैटू बनवाने वाले मुस्लिम युवक यामीन सिद्दीकी को बकरीद पर मस्जिद में नमाज पढ़कर लौटते वक्त जान से मारने की धमकी दी गई। यह धमकी दो युवकों ने दी और उससे कहा कि अब अगर कभी मस्जिद में दिखाई दिया तो मार दिया जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कस्बा सराय अगहत के निवासी हैं यामीन

यामीन सिद्दीकी (26) मूल रूप से नयागांव थाना क्षेत्र के कस्बा सराय अगहत के रहने वाले हैं और कस्बा में ही जूता-चप्पल की दुकान है। बकरीद पर कस्बा में मस्जिद पर यामीन नमाज पढ़ने गए थे और जब वे वापस लौट रहे थे तभी रास्ते में दो युवकों ने रोक दिया और गाली-गलौज करते हुए धमकी दी कि अगर फिर कभी मस्जिद आया तो जान से मार देंगे।

कस्बा में अफवाह फैलाकर माहौल खराब चाहते हैं दबंग

यामीन ने फोन पर बताया कि धमकी देने वाले दबंग हैं और कस्बा में अफवाह फैलाकर माहौल खराब करना चाहते हैं। पहले भी कई बार कोशिश कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे आदर्श हैं इसीलिए मैंने उनका टैटू बनवाया और 20 जून को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। उधर मामले में नया मोड़ तब आ गया जब पुलिस ने इस प्रकरण में हस्तक्षेप किया।