Latest News खेल नयी दिल्ली

सुरेश रैना ने खुद को बताया ब्राह्मण तो मच गया बवाल?, लोगों ने कहा माफी मांगो


खेल। भारतीय टीम (team India) के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं, वहीं एक बार फिर से रैना ने कुछ ऐसा बोल दिया है कि विवाद खड़ा हो गया है। इसके बाद क्या था लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर बुरी तरह ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

रैना ने की बड़ी गलती

दरअसल तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TPL) का पांचवां सीजन चल रहा है। सीजन का पहला मैच लाइका कोवई किंग्स और सलेम स्पोर्टन्स के बीच खेला गया था। इस दौरान सुरेश रैना भी पहले मुकाबले के दौरान जुड़े, उसी समय उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल मैच में कमेंटेटर ने सुरेश से पूछ लिया कि उन्होंने दक्षिण भारतीय संस्कृति को कैसे अपनाया? कई बार उन्हें यहां के पहनावे में नाचते और सीटी बजाते देखा गया है।

इसका जवाब देते हुए सुरेश रैना ने कहा, ” मुझे लगता है मैं भी ब्राह्मण हूं, मैं 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं, मुझे यहां कि संस्कृति से प्यार है। मैं अपने साथियों से प्यार करता हूं, मैं अनिरुद्ध श्रीकांत के साथ खेल चुका हूं, बद्री, बाला भाई भी हैं। मुझे लगता है कि आपको वहां से कुछ सीखने की जरुरत है, हमारे पास एक अच्छा प्रशासन है मुझे चेन्ऩई की संस्कृति पसंद है और मैं भाग्यशाली हूं कि मैं सीएसके का हिस्सा हूं।”