Latest News नयी दिल्ली मध्य प्रदेश महाराष्ट्र राष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की होगी SIT जांच


नागपुर, एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना ने आज महाराष्ट्र विधानसभा में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत का मुद्दा उठाया। जांच की मांग के बाद महाराष्ट्र विधानसभा में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि दिशा सालियान मौत मामले की एसआईटी जांच की जाएगी।उन्होंने कहा कि अगर किसी के पास इस मामले में कोई सबूत है तो वो पुलिस को दे सकता है।  

jagran

शिंदे गुट ने उठाया था मुद्दा

शिवसेना विधायक भरत गोगावले और भाजपा विधायक नितेश राणे ने विधानसभा में जैसे ही दिशा की मौत की जांच की मांग की सदन में विधायकों का हंगामा शुरू हो गया।

बिल्डिंग से कूदकर दी थी जान

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत दो साल पहले मुंबई के एक फ्लैट से कूदने के चलते हुई थी। दिशा ने मुंबई के मलाड की बिल्डिंग से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, दिशा के माता-पिता और उसके कई करीबी ये मानने को तैयार नहीं थे कि वो ऐसा कर सकती है।

सीबीआई ने किया था ये दावा

सीबीआई द्वारा इस मामले में की गई जांच के बाद ये दावा किया गया था कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की है और उसकी मौत नशे के चलते हुई है। एजेंसी का कहना था कि दिशा नशे में होने के चलते संतुलन खो बैठी थी और वह बिल्डिंग से नीचे गिर गई। सीबीआई ने इसे एक दुर्घटना करार दिया था। इसी के साथ सुशांत सिंह राजपूत और दिशा की मौत में किसी संबंध की बात भी नकार दी गई थी।