Latest

 सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज सिंह बबलू बने मंत्री, राजस्थानी पगड़ी बांध कर ली शपथ


सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू को नीतीश सरकार ने अपने कैबिनेट में जगह दी है. आज नीरज सिंह बबलू ने मंत्री पद की शपथ ली है.

आज बिहार में नीतीश कुमार सरकार ने कैबिनेट विस्तार किया है. इसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू को भी कैबिनेट में जगह मिली है. आज पटना में हुए शपथ ग्रहण समारोह में नीरज सिंह बबलू ने राजस्थानी पगड़ी बांध कर मंत्री पद की शपथ ली है.

पांचवीं बार विधायक बने हैं नीरज सिंह बबलू

नीरज सिंह पांच बार छातापुर विधानसभा में बीजेपी का परचम लहरा चुके हैं. आज नीरज बबलू ने एबीपी न्यूज़ से कहा उन्हें उम्मीद थी कि मंत्री बनाया जाएगा हालाँकि जो भी मंत्रालय मिले उसे स्वीकार है. सीमांचल क्षेत्र में विकास की रफ़्तार तेज हो और सबसे बड़ी बात युवाओं को रोज़गार मिले इसकी प्राथमिकता दी जाएगी.

नीरज सिंह बबलू और सुशांत सिंह एक दूसरे के काफी करीब थे. सुशांत की मौत के बाद वो हमेशा उनके परिवार के साथ खड़े रहे. जस्टिस फॉर सुशांत के लिए भी वो हमेशा आगे रहे.

बिहार में 17 नए मंत्रियों ने ली शपथ

बिहार के मंत्रिमंडल में अब 30 मंत्री हो चुके हैं. आज 17 नए मंत्रियों ने शपथ ली है. नीतीश मंत्रिमंडल में बीजेपी कोटे से 9 और जेडीयू कोटे से 8 विधायक मंत्री बने हैं. बीजेपी के मुस्लिम चेहरे शाहनवाज हुसैन का नाम भी नीतीश के नए मंत्रियों की लिस्ट में शामिल है.

इससे पहले नीतीश कुमार ने 14 मंत्रियों के साथ पिछले साल 16 नवंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. आज बाद में हालांकि मेवालाल चौधरी को इस्तीफा देना पड़ा था. यह नीतीश कुमार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार है.