Latest News खेल

सुशील कुमार ने कुश्ती सर्किट में प्रभाव बनाए रखने के लिए दोस्त से घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग करने को कहा था- रिपोर्ट


  • नई दिल्लीः हत्या के मामले में गिरफ्तार ओलंपिक पदक विजेता रेसलर सुशील कुमार ने अपने एक दोस्त से छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई के झगड़े का वीडियो बनाने के लिए कहा था ताकि कुश्ती सर्किट में उनका प्रभाव बना रहे और भविष्य में कोई उनका विरोध न करे. न्यूज एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के हवाले से कहा कि सुशील ने अपने दोस्त प्रिंस से घटना का वीडियो बनाने के लिए कहा था जिसमें कुमार और उनके दोस्त पूर्व जूनियर नेशनल चैंपियन सागर धनखड़ की पिटाई करते नजर आए हैं. पुलिस के अनुसार धनखड़ की मौत के बाद सुशील भाग गया था

सुशील कुमार को मुंडका से किया गया था गिरफ्तार
सुशील कुमार को उनके सहयोगियों के साथ रविवार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था. दिल्ली पुलिस ने एक सूचना के बाद सुशील कुमार और उसके साथ ही अजय को मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास से उसको गिरफ्तार किया जब वह स्कूटी पर सवार होकर अपने एक जानकार से मिलने के लिए जा रहा था. दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने 6 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दी है.

गिरफ्तारी से बचने लिए 18 दिनों तक रहा फरार
सुनवाई के दौरान, पुलिस ने अदालत को सूचित किया कि कुमार ने अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए पिछले 18 दिनों के दौरान और केंद्र शासित प्रदेशों की सीमाओं को पार किया. गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने लगातार अपने सिम कार्ड भी बदले. पुलिस ने कहा कि घटना 4 और 5 मई की दरम्यानी रात की है और उसके बाद से ही सुशील कुमार लगातार फरार था. इस दौरान सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी हुआ और उसकी अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज हुई. लेकिन फिर भी सुशील पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुआ.