Latest News पटना बिहार

सुशील मोदी का RJD पर निशाना,


  1. सुशील मोदी ने कहा कि यदि शीर्ष पद किसी अन्य को दिया भी गया, तो वह केवल मुखौटा होगा. आरजेडी में न आंतरिक लोकतंत्र है, न इस दल का किसानों-मजदूरों और पिछड़ों-दलितों से कोई वास्ता है.

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा के सदस्य सुशील कुमार मोदी अक्सर लालू परिवार और आरजेडी पर हमलावर रहते हैं. कई बार वे लालू यादव को मिली जमानत और चारा घोटाले को लेकर ट्वीट कर चुके हैं. इस बार मंगलवार को ट्वीट कर आरजेडी में पद को लेकर उन्होंने सवाल उठाया है.

सुशील मोदी ने कहा कि लालू परिवार के बाहर का कोई व्यक्ति आरजेडी का राष्ट्रीय अध्यक्ष या कार्यकारी अध्यक्ष नहीं बन सकता है. यदि शीर्ष पद किसी अन्य को दिया भी गया, तो वह केवल मुखौटा होगा. आरजेडी में न आंतरिक लोकतंत्र है, न इस दल का किसानों-मजदूरों और पिछड़ों-दलितों से कोई वास्ता है. यह काम के बदले जमीन लिखवाने वाली पार्टी है.

टीके की बर्बादी को रोकने पर दिया जाए विशेष ध्यान

वहीं, मंगलवार को ही उन्होंने दूसरे ट्वीट के जरिए बिहार में वैक्सीन के बारे में जानकारी दी. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कोरोना वैक्सीन की कहीं कोई कमी नहीं है, लेकिन टीके की बर्बादी रोकने पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए. तीसरी लहर का सामना करने के लिए बिहार में पूरी तैयारी कर ली गई है.