Latest News उत्तराखण्ड राष्ट्रीय

सेल्फी लेने रुके मेरठ और बागपत के दो युवक गंग नहर में डूबे,


रुड़की। हरिद्वार जिले के रुड़की में सोलानी पार्क में गंग नहर किनारे सेल्फी ले रहे मेरठ और बागपत के दो युवक नहर में डूब कर लापता हो गए। इनके साथ इनके दो दोस्त भी थे। जिनसे पुलिस घटना की जानकारी ले रही है। बताया गया है कि सभी दोस्त मसूरी घूमने के लिए जा रहे थे।

सिविल लाइन कोतवाली पुलिस के मुताबिक संदीप (22) निवासी बागपत, भरत (21) निवासी मेरठ अपने दो दोस्त अभिषेक (21) और राकेश( 45) निवासी बागपत के साथ शुक्रवार सुबह कार से मसूरी घूमने जा रहे थे। रुड़की पहुंचने पर सभी लोग कार से गंग नहर पटरी पर सोलानी पार्क के पास पहुंचे। यहां पर सभी दोस्त गंग नहर किनारे सेल्फी लेने लगे। अचानक ही संदीप और भरत का पैर फिसल गया, जिससे दोनों दोस्त गंग नहर में गिर गए।

दोस्तों को गंगनहर में डूबता देख अभिषेक और राकेश ने शोर मचा दिया, जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। आसपास के व्यक्तियों ने दोनों दोस्तों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों का कोई पता नहीं चल पाया। हादसे की सूचना सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को दी गई है। जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और गंग नहर में डूबे दोनों युवकों की तलाश शुरू की। हादसे की सूचना मिलते ही इन सभी के स्वजन रुड़की पहुंचे और पुलिस से मामले की जानकारी दी।