Latest News मनोरंजन

स्वर कोकिला को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कही ये बड़ी बात


नई दिल्ली, । भारत की स्वर कोकिला के नाम से मशहूर गायिका लता मंगेशकर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उन्होंने रविवार को अंतिम सांस ली। लता मंगेशकर के निधन के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने उनके लिए शोक जताया है। साथ ही गायिका से जुड़ी अपनी खास यादों को भी शेयर किया है। अब बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लता मंगेशकर को लेकर बड़ा बात कही है।

दिग्गज गायिका को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने लता मंगेशकर से जुड़ी अपनी कई यादों को भी शेयर किया। शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलासा किया है कि परिवार के लिए लता मंगेशकर ने अपनी शादी का बलिदान दिया था। अभिनेता ने कहा है कि उन्होंने अपने परिवार के लिए जो किया उसके लिए उसकी सराहना होनी चाहिए। उनके द्वारा गाए गए हर गाने को सम्मान है।

त्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘वह मुझसे कहती थीं कि वह मेरी फैन हैं, वह मेरे डायलॉग्स को कहने के तरीके को काफी पसंद करती थीं’ अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि गायक हमेशा उनके परिवार के संपर्क में थे। उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे याद है कि जब मेरे बेटे कुश की शादी हुई थी, तो उन्होंने न केवल मेरी बहू के लिए बल्कि मेरी पत्नी पूनम के लिए और यहां तक कि मेरे लिए भी कपड़े भेजे थे। आज कितने लोग पुराने जमाने की परंपराओं का पालन करते हैं जिनके ऊपर सम्मान लिखा हुआ था?

इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा ने लता मंगेशकर को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि लता मंगेशकर ने 6 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली। वह पिछले महीने कोरोना वायरस की चपटे में आ गई थीं। जिसके बाद उन्हें आईसीयू में रखा गया था। हालांकि कुछ समय बाद लता मंगेशकर की तबीयत में थोड़ा सुधार आ गया था, लेकिन 5 फरवरी को फिर से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद लता मंगेशकर को फिर से वेंटिलेटर पर रखा गया और 6 फरवरी को वह जिंदगी की जंग हार गईं