Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

हनीप्रीत ने नहीं छोड़ा है राम रहीम का साथ, मेदांता अस्पताल में बनी हुई हैं बाबा की अटेंडेंट!


रोहतक: साध्वियों से दुष्कर्म और हत्याके मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम की इन दिनों तबीयत खराब चल रही है। तबीयत खराब होने के बाद जब उन्हें अस्पताल लाया या तो कोविड जांच में वो कोरोना पॉजिटिव निकले जिसके बाद रविवार को उन्हें गुरुग्राम के प्रसिद्ध मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया। यहां के कोविड वार्ड में बाबा का इलाज चल रहा है।

मिलने पहुंची हनीप्रीत

न्यज 18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम रहीम की सेहत बिगड़ने की खबर मिलते ही उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत उनसे मिलने मेदांता अस्पताल पहुंची। मेदांता अस्पताल की नौवी मंजिल पर रखा गया है और यहां हनीप्रीत ने अपना नाम राम रहीम के अटेंडेंट के रूप में दर्ज कराया हुआ है। हनीप्रीत अब रोजाना बाबा से मिलने उनके कमरे में जा सकती है। बाबा से मिलने के लिए हनीप्रीत पूरी तरह कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क लगाए हुए थी।

कई दिनों से है बीमार

खबर के मुताबिक राम रहीम कई दिनों से बीमार चल रहा था और लगातार पेट दर्द तथा चक्कर आने की शिकायत के बाद उसे रोहतक के पीजीआईएमएस में ले जाया गया था जहां उसका मेडिकल चैक अप हुआ था। चूंकि यहां कोविड टेस्ट की व्यवस्था नहीं थी तो बाबा को भारी सुरक्षा के बीच गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल लाया गया जहां रविवार को कोरोना टेस्ट के बाद जब रिपोर्ट आई तो वह पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद बाबा को कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।